पृथ्वी पर सबसे अधिक मात्रा मे पायी जाने वाली धातु कौन सी है ?

Category: SCIENCEपृथ्वी पर सबसे अधिक मात्रा मे पायी जाने वाली धातु कौन सी है ?
Monisha asked 3 years ago

पृथ्वी पर सबसे अधिक मात्रा मे पायी जाने वाली धातु कौन सी है ?

Deepak arya replied 5 months ago

Aluminum

3 Answers
Best Answer
Jai Bir answered 3 years ago

Silicon

Dileep Rajput answered 3 years ago

aluminium

Rahul joshi answered 2 years ago

Al

Your Answer